Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यUttarakhand Cabinet minister Premchand Aggarwal's video of Assault: मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का...

Uttarakhand Cabinet minister Premchand Aggarwal’s video of Assault: मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मारपीट का वीडियो बना सरकार के गले की हड्डी, उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक माहौल गर्म

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (Premchand Aggarwal) के सड़क पर मारपीट करने का मामला दिल्ली तक पहुंच गया है। एक तरफ बीजेपी हाईकमान (BJP high command) इस पर सख्त हो गया है। तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party ) ने उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आम आदमी पार्टी ने मारपीट (Beating) का वीडियो ट्वीट करके पूछा है कि बीजेपी के मंत्री को अबतक गिरफ्तार (Arrest) क्यों नहीं किया गया। क्या बीजेपी के मंत्री कानून से ऊपर हैं।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल की मारपीट का वीडियो

मंत्री ने लगाया अपशब्द करने और हमले का आरोप

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (minister Premchand Aggarwal) का वायरल हुआ मारपीट का वीडियो ऋषिकेश (Rishikesh) का है। वीडियो में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उनका स्टाफ ही है। इस बात की भी पुष्टि हो गई है। इस मामले में वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री का जिम्मा संभाल रहे प्रेमचंद अग्रवाल ने सफाई दी कि सुरेन्द्र सिंह नेगी (Surendra singh negi) नाम के व्यक्ति ने उन्हें अपशब्द (Profanity) कहे और उन पर हमला (Assault) किया। उनका कुर्ता फाड़ दिया और सुरक्षाकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। जिसके कारण उसकी पिटाई की गई। कैबिनेट मंत्री ने इसे सरकारी तंत्र पर हमला बताया।

प्रेमचंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री, उत्तराखंड सरकार

‘कार के बगल से गुजरने पर भड़के मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल’

दूसरी तरफ पीड़ित सुरेन्द्र सिंह नेगी ने मंत्री और उनके कर्मचारियों पर बिना किसी उकसावे के हमला करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ‘हम ट्रैफिक जाम में फंस गए थे और मैं उनकी कार के पास से बिना ये जाने कि उसमें कौन बैठा है, वहां से गुजर गया। उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और जब मैंने इसका विरोध किया तो कैबिनेट मंत्री और उसके साथ के लोग अपनी कार से उतरे और मुझे पीटने लगे’।

मारपीट के दौरान की तस्वीर

पुलिस ने दोनों तरफ से दर्ज किया केस

पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज (Filed a Case) कर लिया है। मगर उत्तराखंड की राजनीति इस प्रकरण के बाद से गर्माई हुई है। उत्तराखंड सरकार फेस सेविंग में जुटी है। तो दूसरी तरफ विपक्ष दल सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular