Friday, June 21, 2024
Homeराज्यWar against 'Mitrakaal': सूरत से राहुल गांधी का पीएम मोदी पर प्रहार,...

War against ‘Mitrakaal’: सूरत से राहुल गांधी का पीएम मोदी पर प्रहार, जानिए क्या है राहुल का ‘मित्रकाल’ वाला आरोप

सूरत की एक अदालत द्वारा 2019 के मानहानि मामले में राहुल गांधी को जमानत दिए जाने के तुरंत बाद कांग्रेस नेता ने सोमवार को कहा कि ये लोकतंत्र को बचाने के लिए ‘मित्रकाल’ के खिलाफ लड़ाई है और इस संघर्ष में सच्चाई उनका हथियार है। एक अधिकारी ने बताया कि एक सत्र अदालत ने मानहानि के मामले में सोमवार को गांधी को जमानत दे दी और वह 13 अप्रैल को मामले की सुनवाई करेगी। राहुल गांधी को गुजरात की एक निचली अदालत ने पिछले महीने एक भाषण के लिए दोषी ठहराया था और दो साल की जेल की सजा सुनाई थी, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंतिम नाम दो भगोड़े व्यापारियों के साथ जोड़ा था।

सूरत एयरपोर्ट पर अशोक गहलोत ने किया राहुल गांधी का स्वागत

राहुल गांघी ने फिर छेड़ा ‘मित्रकाल’ वाला राग

सोमवार को सुनवाई के कुछ मिनट बाद राहुल ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि, ‘ये लोकतंत्र को बचाने के लिए ‘मित्रकाल’ के खिलाफ लड़ाई है। इस संघर्ष में, सत्य मेरा हथियार है, और सत्य मेरा समर्थन है!’राहुल गांधी केंद्र सरकार पर ‘मित्रकाल’ का तंज कसते रहे हैं और उस पर अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए काम करने का आरोप लगाते रहे हैं।

राहुल गांधी का ट्वीट

कांग्रेस के 52 वर्षीय नेता अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ आज दोपहर सूरत पहुंचे और निचली अदालत के फैसले के खिलाफ अपील दायर करने के लिए सत्र अदालत गए। निचली अदालत ने फैसले के खिलाफ अपील करने के लिए उन्हें 30 दिनों की जमानत दी थी। एक दिन बाद, उन्हें लोकसभा के सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular