Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यYogi lashes out at mafias: 'गुंडों की पैंट गीली हो जाती है...

Yogi lashes out at mafias: ‘गुंडों की पैंट गीली हो जाती है और दंगाई पनाह मांगते हैं’, जानिए सीएम योगी ने किससे कहा कि यूपी बदल गया है

GORAKHPUR, UP: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी पर बिहार और बंगाल में हुई हिंसा को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता अब दंगों पर नहीं बल्कि विकास, निवेश और रोजगार को बढ़ावा देने वाली डबल इंजन की सरकार पर विश्वास करती है। उन्होंने ये भी कहा कि, आज उत्तर प्रदेश में गैरकानूनी काम करने की इजाज़त किसी को भी नहीं है। ये मज़बूत कानून व्यवस्था का ही नतीजा है कि लोगों की जान के दुश्मन बने माफियाओं को खुद की जान के लाले पड़े हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर भी निशाना साधा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा ?
- जनता को आतंकित करने वालों को कोर्ट जब सज़ा सुनाती है तो उनकी पैंट गीली हो जा रही है।
- यूपी बदल चुका है, 6 साल पहले उत्तर प्रदेश की पहचान दंगों और अराजकता से थी।
- जब रामनवमी पर देश के कुछ राज्यों में दंगे हो रहे थे तब उत्तर प्रदेश में अमन चैन था।
- प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या में 33 लाख लोग पहुंचे और एक तिनका भी नहीं हिला।
- रामनवमी पर प्रदेश में 1 हजार से अधिक शोभायात्राएं निकाली गईं, जिनपरर हिंदू-मुस्लिम पुष्पवर्षा कर रहे थे।
- 6 अप्रैल को हनुमान जयंती पर उत्तर प्रदेश में 500 से अधिक शोभायात्राएं शांतिपूर्ण तरीके से निकाली गईं।
योगी आदित्यनाथ का ट्वीट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे के पास बस रहे औद्योगिक गलियारे में गीडा के सेक्टर 27 में बहुराष्ट्रीय कंपनी पेप्सिको की फ्रेंचाइजी मेसर्स वरुण बेवरेजेज के 1071 करोड़ रुपये के निवेश से लग रहे प्लांट का भूमि पूजन और शिलान्यास करने आए थे। जहां उन्होंने कहा कि यूपी में एक दौर वो भी था जब गुंडे, माफिया कारोबारियों को धमकी देते थे, उनका अपहरण करते थे, आज गुंडे, माफियाओं की यहां सिट्टी-पिट्टी गुम है। योगी आदित्यनाथ ने निवेशकों को भरोसा दिलाया कि अब उन्हें यूपी में कारोबार करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular