Friday, June 21, 2024
Homeराज्यYoutuber Agastya Chauhan died in a Road Accident: स्पीड 300 पार, मौत...

Youtuber Agastya Chauhan died in a Road Accident: स्पीड 300 पार, मौत का वार..फेमस यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की सड़क हादसे में मौत, आखिरी वीडियो वायरल

22 साल के फेमस यूट्यूबर (Youtuber) अगस्त्य चौहान (Agastya Chauhan) की बुधवार को सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। ये हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ। उत्तराखंड (Uttarakhand) का रहने वाला अगस्त्य (Agastya Chauhan) अपनी बाइक राइड (Bike Rides) के लिए फेसम था। जिस बाइक ने उन्हे शोहरत दिलाई। उसी से दर्दनाक हादसा भी हुआ। पुलिस का कहना है कि यूट्यूबर यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर 300 की स्पीड में बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहा था। उसी दौरान बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

यूट्यूबर अगस्त्य चौहान का आखिरी वीडियो

जानकारी के मुताबिक अगस्त्य चौहान दिल्ली (Delhi) में होने वाली लॉन्ग राइड कंपटीशन (Long Ride Competition) में भाग लेने के लिए निकला था। उसने बाइक को 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की। इस दौरान उससे बाइक संभली नहीं और डिवाइडर से जा टकराई। इस दौरान अगस्त्य ने हेलमेट पहना था, मगर स्पीड ज्यादा होने और डिवाइडर के टकराने के कारण हेलमेट निकल गया और सिर में गंभीर चोट लगने से अगस्त्य ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अगस्त्य का यूट्यूब पर प्रो राइडर 1000 नाम का चैनल है, जिसके लाखों सब्सक्राइबर हैं। अगस्त्य ने दिल्ली जाने से एक दिन पहले भी वीडियो अपलोड की थी। अगस्त्य को बाइक और स्टंटबाजी (Stunting) का काफी शौक था। जब वो अपनी 20 लाख की रेसिंग बाइक से निकलता था, तो युवाओं को क्रेजी कर जाता था। हाल ही में देहरादून में स्टंट करने पर पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी। उसके पास कई बाइकें थीं।

यूट्यूबर अगस्त्य चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular