Friday, June 21, 2024
Homeराज्यYoutuber Agastya Chauhan Murdered?यूट्यूबर अगस्त्य चौहान के साथ हादसा नहीं हत्या? जानिए...

Youtuber Agastya Chauhan Murdered?यूट्यूबर अगस्त्य चौहान के साथ हादसा नहीं हत्या? जानिए परिजनों ने पेश किए कौन से सबूत

फेमस यूट्यूबर (Youtuber) अगस्त्य चौहान (Agastya Chauhan) की मौत को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अगस्त्य के परिजनों ने बेटे की हत्या (Murder) का अंदेशा जताया है। जिसके बाद पुलिस CCTV कैमरे दोबारा खंगाल रही है और उन 4 बाइक राइडर्स (Bike Riders) को पूछताछ के लिए बुलाया है जो अगस्त्य के साथ यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर बाइक रेस (Bike Race) लगा रहे थे।

अगस्त्य चौहान

अगस्त्य के परिजनों ने पूछा, हेलमेट में लगा कैमरा गायब क्यों?

दरअसल पुलिस ने बताया था कि अगस्त्य की मौत सड़क हादसे (Road Accident) में हुई थी। उसकी बाइक की रफ्तार करीब 300 थी, इसी दौरान उसकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई और उसकी मौत हो गई। मगर परिजनों का कहना है कि अगस्त्य के हेलमेट पर वीडियो और ऑडियो के लिए कैमरे थे, वो कैमरे (camera on helmet) कहां है? वो गायब क्यों हैं? उन्होंने कहा कि अगस्त्य के साथ उसके 3 साथी यू-टर्न लेकर जेवर टोल से वापस लौट गए थे। लेकिन एक साथी दुर्घटना स्थल तक साथ चल रहा था। जो फिर घटना स्थल से चला गया। उसने अगस्त्य के बारे में जानने की कोशिश क्यों नहीं की? अगस्त्य के पिता जितेन्द्र चौहान (Jitendra Chauhan) का कहना है कि सबसे तेज बाइक दौड़ाने की प्रतियोगिता में ही उनके बेटे अगस्त्य की हत्या की गई है।

अगस्त्य चौहान की बाइक (एक्सीडेंट के बाद)

घटनास्थल पर कार के पहिए घसीटने के निशान

अगस्त्य के पिता का ये भी कहना है कि राइडर ने 3 घंटे के बाद संपर्क किया और जब वो उससे मिलने गए तो वो बार-बार लोकेशन बदला रहा। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कार के पहिए घसीटने के भी निशान हैं। उन्होंने ये भी सवाल उठाया कि अगर बाइक 300 की स्पीड से दौड़ी है तो फिर बाइक में मामूली टूटफूट क्यों हुई? पुलिस अब इन सभी सवालों के जवाब तलाशने में जुटी है।

अगस्त्य चौहान की बाइक (एक्सीडेंट के बाद)

बाइक राइड को लेकर यूट्यूब पर फेमस थे अगस्त्य

उत्तराखंड का रहने वाला 22 साल का अगस्त्य चौहान अपनी बाइक राइड को लेकर यूट्यूब पर काफी फेमस था। युवाओं के बीच अगस्त्य चौहान का काफी क्रेज था। अगस्त्य यूट्यूब पर प्रो राइडर 1000  नाम से चैनल चलाता था। जिसके लाखों सब्सक्राइबर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular