Saturday, April 20, 2024
Homeविदेश"प्लीज आ जाओ", इमरान खान के सेक्स ऑडियो से पाकिस्तान में भूचाल

“प्लीज आ जाओ”, इमरान खान के सेक्स ऑडियो से पाकिस्तान में भूचाल

पाकिस्तान में इस दिनों भूचाल आया हुआ है जिसका केन्द्र बिन्दु बने हैं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान। इमरान खान का एक आपत्तिजनक ऑडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि ये इमरान खान की आवाज है, वो एक महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं। इस सेक्स ऑडियो ने पाकिस्तान की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है।

दरअसल इमरान खान के दो ऑडियो सामने आए हैं, जिनमें से एक ऑडियो पुराना और दूसरा हाल-फिलहाल ही बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि इमरान जिस महिला के साथ सेक्स चैट कर रहे हैं वो पाकिस्तान की एक पूर्व सांसद और PTI की नेता है, जबकि दूसरे ऑडियो में इमरान एक महिला को अपने पास आने को कह रहे हैं। हालांकि, हम इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करते, लेकिन पाकिस्तान के एक्सपर्ट् कह रहे हैं कि आवाज इमरान खान की ही है, जिसमें वो एक लड़की से गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं।

“इमरान खान की प्लेबॉय वाली छवि”

इमरान खान के इस आत्तिजनक ऑडियो से उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान की वो किताब सबको याद आ गई है, जिसमें उन्होंने इमरान खान को लेकर कई खुलासे किए थे। रेहम ने अपनी आत्मकथा में लिखा था कि इमरान खान की छवि प्लेबॉय की रही है। लोगों को लगता था कि वो शादी के बाद सुधर जाएंगे,लेकिन ऐसा कुछ हुआ। उन्होंने अपनी किताब में लिखा था कि इमरान ने ही उनसे कहा था कि एक काम जो आदत बन गई हो उसे सुधारा नहीं जा सकता है। उन्होंने इमरान खान के समलैंगिक होने का भी दावा किया था, कहा था कि इमरान पूर्व क्रिकेटर जाकिर खान की तरफ आकर्षित थे।

दूसरे ऑडियो क्लिप में इमरान की गंदी बात !

दूसरे ऑडियो क्लिप में इमरान खान लड़की को मिलने के लिए बुला रहे हैं, लेकिन लड़की इनकार कर रही और इसके पीछे अपनी कुछ मजबूरियों का हवाला दे रही है। इमरान खान आगे कह रहे हैं कि क्या हम कल मिल सकते हैं? तो लड़की कहती है कि क्या कल आप फ्री रहेंगे? इस पर इमरान कहते हैं कि फिलहाल उनके कुछ बच्चे और फैमिली के लोग आए हुए हैं। इसपर लड़की कहती है कि आप फ्री होकर बता देना। माना जा रहा है ये ऑडियो हाल फिलहाल का ही है, जब इमरान खान के पाकिस्तान आए हुए थे।

इमरान की पार्टी ने ऑडियो को बताया फर्जी

पीटीआई नेता डॉ.अर्सलान खालिद ने वायरल ऑडियो को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान के राजनीतिक विरोधी नकली ऑडियो और वीडियो बनाने से ज्यादा नहीं सोच सकते। पीटीआई के एक और नेता अजहर मशवानी ने भी ट्विटर पर ऑडियो क्लिप की निंदा की और शहबाज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular