Friday, June 21, 2024
HomeविदेशChildish act of Shahbaz Sharif: फ्रांस दौरे पर गए पाकिस्तानी पीएम ने...

Childish act of Shahbaz Sharif: फ्रांस दौरे पर गए पाकिस्तानी पीएम ने करवाई अपनी बेइज्जती, सोशल मीडिया पर शहबाज़ शरीफ को लोगों ने कहा चोर

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ़ (Shehbaz Sharif) ने एक बार फिर विदेशी धरती पर अपनी भद पिटवा ली। पेरिस (Paris) में आयोजित न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे शहबाज़ शरीफ ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें 'चोर' कहने लगे। 
इमैनुएल मैंक्रों के साथ शहबाज़ शरीफ
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ फ्रांस (France) के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैंक्रों (Emmanuel Macron) और IMF की प्रबंध निदेशक क्रिस्टालिना जॉर्जीवा (Kristalina Georgieva) से मुलाकात करने पहुंचे थे। लेकिन इस मुलाकात से ज़्यादा शरीफ अपने उस वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
क्रिस्टालिना जॉर्जीवा के साथ शहबाज़ शरीफ
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक महिला प्रोटोकॉल ऑफिसर पाकिस्‍तानी पीएम शहबाज शरीफ को कार से रिसीव करने आती है। उस वक्त तेज़ड बारिश हो रही थी। लिहाज़ा, लेडी ऑफिसर ने छाता पकड़ा हुआ है। वो इस तरह से छाता पकड़े हुए है कि ना वो भीगे ना शहबाज़ शरीफ। लेकिन कार से उतरने के बाद शहबाज शरीफ महिला प्रोटोकॉल ऑफिसर से छाता उन्हें देने की ज़िद करने लगते हैं, और उससे छाता लेकर आगे निकल जाते हैं।  वीडियो में साफ नज़र आता है कि महिला ऑफिसर भीगते हुए अंदर आती है। 
पाकिस्तानी पीएम की बचकाना हरकत का वीडियो
इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग शहबाज़ शरीफ को जमकर लताड़ रहे हैं। वो कह रहे हैं कि क्या शहबाज़ ये भूल गए थे कि बारिश हो रही है और महिला ऑफिसर भीग जाएगा। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि शहबाज़ मिस्टर बीन की तरह हैं। जबकि कुछ लोग उनके बतौर प्रधानमंत्री उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं जिसे कॉमन कर्टसी तक नहीं है, और ना ही प्रेज़ेंस ऑफ माइंड।
पेरिस के लिए रवाना होते वक्त शहबाज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular