Friday, June 21, 2024
HomeविदेशFawad Chaudhary ran away to avoid arrest: गिरफ्तारी से बचने के लिए...

Fawad Chaudhary ran away to avoid arrest: गिरफ्तारी से बचने के लिए फवाद चौधरी की भागमभाग, देखिए कैसे पुलिस के आते ही इमरान खान के करीबी की हुई हवा गुम

PAKISTAN: इस्लामाबाद हाईकोर्ट (Islamabad High Court) के बाहर मंगलवार को बड़ा ही नाटकीय नज़ारा दिखा। पाकिस्तान के पूर्व सूचना मंत्री और इमरान खान के करीबी फवाद चौधरी (Fawad Chaudhary) को दोबारा गिरफ्तारी से बचने के लिए जान हथेली पर लेकर भागना पड़ा। फवाद के भागने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नजर आ रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वो किस तरह से अपनी गाड़ी से उतरकर तेजी से हाईकोर्ट परिसर के अंदर भागे। गिरते-पड़ते, हांफते हुए फवाद जेल की सलाखों के पीछे जाने से बचना चाहते थे।

फवाद चौधरी के भागने का वीडियो

पाकिस्तानी अखबार द डॉन के मुताबिक इस्लामाबाद हाईकोर्ट के निर्देश पर फवाद चौधरी को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां अदालत ने उन्हें रिहा करने का आदेश दिया। इसके बाद PTI नेता फवाद चौधरी घर जाने के लिए अपनी सफेद रंग की SUV में बैठे। लेकिन जैसे ही उन्हें आभास हुआ कि सामने से पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आ रही है, वो गाड़ी से उतरे और सरपट भागने लगे। सलवार समीज पहने फवाद चौधरी ज़्यादा दूर नहीं भाग पाए क्योंकि उनकी सांस फूल गई।

वकीलों ने दिया फवाद चौधरी को सहारा

फवाद चौधरी का वकील उनकी मदद के लिए भाग कर आया। फवाद चौधरी पांनी मांगते और हांफते हउए नज़र आए। कहा तो यहां तक जा रहा है कि वो बेहोश होकर ज़मीन पर भी गिर गए, जिन्हें वकीलों ने उठाया और कोर्ट के अंदर ले गए। बाद में फवाद की पत्नी हिबा ने ट्वीट करके बताया कि उनके पति को दोबारा गिरफ्तार करने की कोशिश की गई।

फवाद चौधरी की पत्नी का बयान

अदालत में फवाद चौधरी ने जस्टिस औरंगजेब को बताया कि उन्हें अदालत से जमानत मिलने के बावजूद पुलिस ने गिरफ्तार करने की कोशिश की। जज ने उन्हें दिलासा दिया और कहा कि आपको लिखित आदेश का इंतजार करना चाहिए था। साथ ही अदालत ने फवाद चौधरी की किसी भी केस में गिरफ्तारी पर रोक लगा दी।

फवाद की बेटी ने लगाई थी पिता को रिहा करने की गुहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular