Tuesday, April 23, 2024
HomeविदेशFood items Looted from Pakistani Commander's house: पाकिस्तानी कमांडर के घर से...

Food items Looted from Pakistani Commander’s house: पाकिस्तानी कमांडर के घर से लूटी गई स्ट्रॉबेरी, इमरान समर्थकों ने उड़ाई चिकन की दावत, जो मिला सब हजम किया, देखिए वीडियो

पूर्व पीएम (Ex PM) इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी (Arresting) के बाद से पूरे पाकिस्तान (Pakistan) में हाहाकार मचा हुआ है। इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी PTI के नेता और कार्यकर्ताओं ने कई शहरों में बेहद उग्र प्रदर्शन (Protest) किए। पाकिस्तान के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब आम जनता के निशाने पर सेना आई। हालात ये थे कि लोगों ने आर्मी कमांडर (Army Commander) के घर (House) पर भी धावा बोल दिया। उसके बाद जो तस्वीर सामने आई। उसने पाकिस्तान का एक और चेहरा उजागर किया। दरअसल लोगों ने आर्मी कमांडर के घर पर धावा बोलकर खाने-पीने का भी सामान (Food items) लूट (looted) लिया। एक वीडियो में कुछ लोग आर्मी कमांडर के फ्रिजर से लूटी गई स्ट्रॉबेरी (Strawberry) का आनंद लेते नजर आए।

इमरान समर्थको की स्ट्रॉबेरी पार्टी

आर्मी कमांडर के घर खाने-पीने का जो मिला सब लूट लिया

दूसरे वीडियो में लोग चिकन (Chicken)और खाने पीने का सामान ले जाते नजर आए। लोगों ने पहले तो कमांडर के घर में तोड़फोड़ की और फिर उनके खाने-पीने का सारा सामान लूटकर ले गए। लोगों के हाथ में चिकन, कोल्ड ड्रिंग और फ्रूट चाट का डिब्बा भी दिखा। लोगों ने बाहर सड़क पर खूब दावत उड़ाई।

इमरान समर्थकों ने उड़ाई चिकन की दावत

आवाम को नहीं रोटी, अफसरों के लिए स्ट्रॉबेरी और बोटी

इस लूटपाट ने पाकिस्तान की एक अलग ही तस्वीर पेश की। एक तरफ जहां आवाम के पास दो जून की रोटी नहीं है। वो दाने-दाने को तरस रहे हैं। रोटी के लिए उनकी जानें तक जा रही हैं। दूसरी तरफ सेना के अफसरों के घर शाही इंतजाम हैं। लोग जब कमांडर के घर में घुसे तो खाने पीने से ऐसे इंतजाम देखकर उनका पारा और चढ़ गया। अफसरों के शाही ठाटबाट देखकर लोग भड़क उठे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular