Wednesday, April 17, 2024
HomeविदेशImran Khan: इमरान खान के पास सिर्फ 20 दिन का वक्त, पूर्व...

Imran Khan: इमरान खान के पास सिर्फ 20 दिन का वक्त, पूर्व पीएम को जेलने भेजने की तैयारी

पाकिस्तान (Pakistan) का सियासी पारा हाई है। सरकार और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है। शनिवार को शहबाज़ शरीफ़ (Shahbaz Sharif) सरकार ने 9 मई को हुई हिंसा के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया और जल्द कार्रवाई शुरू करने का ऐलान किया। शहबाज़ के मंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) के मुताबिक सिर्फ दो से तीन सप्ताह के अंदर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। 
पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने एक इंटरव्यू में इमरान खान के खिलाफ कार्रवाई की शुरुआत करने की घोषणा की।  राणा सनाउल्लाह ने कहा कि, देश में हुई हिंसा (Violence) के लिए इमरान खान ही पूरी तरह जिम्मेदार हैं। उन्होंने आगे कहा कि, पाकिस्तान में जो हिंसा, सियासी दलों के बीच नफरत, देश पर आर्थिक संकट और अस्थिरता के जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ इमरान खान हैं।
पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह
राणा सनाउल्लाह ने एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, इमरान खान ने नौजवानों के जहन में ज़हर घोलने का काम किया। जल्द ही उनके और हिंसा में शामिल दूसरे लोगों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। पाकिस्तान के गृह मंत्री के मुताबिक सरकार के पास वो सारे सबूत आ गए हैं जिनके बूते मास्टरमाइंड या कहें इमरान खान को पकड़ा जा सकता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular