Wednesday, April 17, 2024
HomeविदेशImran Khan Arrested: शीशा तोड़ा, कोर्ट में घुसे, इमरान खान को घसीटा,...

Imran Khan Arrested: शीशा तोड़ा, कोर्ट में घुसे, इमरान खान को घसीटा, गाड़ी में फेंका, वीडियो में देखिए कैसे हुई इमरान खान की गिरफ्तारी

पूर्व पीएम (EX Pm) इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी (Arrest) ऐसे हुई मानों किसी फिल्म का एक्शन सीन हो। एक एक एक्शन ऐसा था कि जज से लेकर वकील और पाकिस्तान (Pakistan) की आवाम तक हक्की-बक्की रह गई। दरअसल इमरान खान कोर्ट रूम (Court Room) में बैठे थे, जहां बायोमेट्रिक हाजिरी लगती है। ये कोर्ट रूम कांच का बना है। पाकिस्तानी रेंजर्स कांच के कोर्ट रूम को तोड़कर अंदर घुसे और इमरान खान को घसीटते हुए (Haul Away) ले गए।

कोर्ट रूम का शीशा तोड़ने का वीडियो

इमरान खान की ऐसी गिरफ्तारी से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। ऐसी गिरफ्तारी से जज भी भड़क उठे। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस आमेर फारूख ने इस्लामाबाद पुलिस के प्रमुख (IG) और गृह सचिव को 15 मिनट के अंदर हाजिर होने को कहा। वरना प्रधानमंत्री (PM) को समन करने की बात कही।

इमरान खान को घसीटते हुए ले जाने का वीडियो

पीटीआई ने इमरान खान की गिरफ्तारी को अपहरण (Kidnaping) करार दिया। दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि गिरफ्तारी के दौरान पाकिस्तानी रेंजर्स ने इमरान खान को धक्का भी दिया और इस दौरान वकील के साथ मारपीट भी की।

गिरफ्तारी के दौरान घायल हुए वकील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular