Friday, June 21, 2024
HomeविदेशImran Khan & Bushra Bibi Audio Leak: इमरान की पत्नी बुशरा बीबी...

Imran Khan & Bushra Bibi Audio Leak: इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो लीक। वायरल ऑडियो से तोशाखाना केस में बुरे फंसे इमरान।

  • इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का नया ऑडियो लीक
  • ऑडियो में अपने नौकर इमाम को भला बुरा कह रही हैं बुशरा
  • तोहफों की तस्वीरें खींचने पर नाराज़ दिखीं बुशरा बीबी
  • तोशाखाना केस में फंसे हैं इमरान, विदेशी गिफ्ट्स बेचने का आरोप

इमरान खान पाकिस्तान की शहबाज़ सरकार के खिलाफ हुंकार भर रहे हैं। सभी विधानसभाओं से इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव कराने के लिए पाकिस्तान की मौजूदा् सरकार पर दबाव बना रहे हैं। लेकिन, भारत के खिलाफ ज़हर उगलने वाले इमरान ख़ान खुद ही मुसीबतों के चक्रव्यूह में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। इमरान खान के लिए तोशाखाना केस जी का जंजाल बनता जा रहा है। जबकि, उनकी बेगम बुशरा बीबी का एक और नया ऑडियो सामने आने के बाद तो उनपर शिकंजा कसने के कयास लगाए जा रहे हैं। पाकिस्तान के अखबार द डॉन के मुताबिक बुशरा बीबी के लीक हुए ऑडियो में वो किसी शख्स से फोन पर बात कर रही हैं। इस शख्स का नाम इनाम खान बताया जा रहा है। इस नए ऑडियो में पहले तो बुशरा बीबी इनाम को डांटती हैं, और फिर तोशाखाना से मिले तोहफों के बारे में पूछने लगती हैं।

ये भी पढ़ें – Pakistan: शहबाज़ शरीफ की शर्मनाक करतूत। आतंकी हाफिज़ को बचाने के लिए भारतीय खुफिया एजेंसी पर उछाला कीचड़। – Indian Viewer

इमरान खान की पत्नी का AUDIO LEAK, जानिए क्या बातचीत हुई रिकॉर्ड

  • बुशरा बीबी, इमरान की पत्नी – तोशखाना से चीज़ें आई थीं, आपने अकबर को कहा थी कि इनकी तस्वीरें खींचकर भेज दो मुझे ?
  • इनाम खान, इमरान का सहयोगी – नहीं, मैंने तो नहीं कहा था।
  • बुशरा बीबी, इमरान की पत्नी – तो क्यों खींची थी इसकी तस्वीरें, घर के अंदर जो चीज़ आती है उसकी तो तस्वीरें नहीं खींचते, जो बाहर से आती हैं चीज़ें उनकी तस्वीरें खींचनी चाहिएं। जो चीज़ें मेरे पास आ रही हैं उसकी तस्वीरें क्यों खींची जा रही हैं।
  • इनाम खान, इमरान का सहयोगी – जी, मैंने नहीं कहा था बीबी
  • बुशरा बीबी, इमरान की पत्नी – अकबर ने कहा है कि इनाम ने मुझे कहा है, और मैंने उसे भेज दिए हैं
  • इनाम खान, इमरान का सहयोगी – नहीं, नहीं, बिल्कुल भी नहीं बीबी
  • बुशरा बीबी, इमरान की पत्नी – आप होल्ड करें।

इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो – (587) Another ‘audio leak’ of Bushra Bibi over Thoshakhana gifts surfaces | Clean Audio – YouTube

ऑडियो टेप में साफ सुनाई देता है कि बुशरा बीबी ने फोन होल्ड पर रखने के बाद पीछे खड़े किसी शख्स से सवाल किया। जिसके जवाब में उसे शख्स ने पहले तो इधर-उधर की बात की और फिर तस्वीरें खींचने को लेकर माफी मांगने लगा। लेकिन, इसके बाद तो इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का गुस्सा जैसे सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्से से आगबबूला हुईं बुशरा बीबी ने पहले तो उनके बगल में खड़े शख्स की क्लास लगाई। फिर अपने मुलाज़िम इनाम खान से कहा कि, ‘आज के बाद अब तुम अंदर नहीं आओगे घर के, समझ आई है तुम्हें। ये तस्वीरें लेकर वहीं रहो, जहां तुम बैठे हो।’

बुशरा बीबी के नए ऑडियो से पाकिस्तान में हंगामा

बुशरा बीबी ने इनाम से घर में ना आने के लिए कहने के बाद फोन पटक दिया। लेकिन, इस नए ऑडियो लीक से पाकिस्तान में एक बार सियासी तूफान खड़ा हो गया। पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो न्यूज़ के मुताबिक इमरान ख़ान के कभी करीबी रहे औन चौधरी पहले ही ये कह चुके हैं तोशाखाना से जो भी सामान गायब हुआ उसके बारे में इनाम खान को सबकुछ पता है। जबकि, जियो न्यूज़ ने ऑन चौधरी का पुराना बयान भी प्रसारित किया, जिसमें वो कहते नज़र आए कि इनाम ख़ान को तोशाखाना से बेची गई चीज़ों के बारे में सबकुछ पता है। हालांकि, इमरान खान के करीबी और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि बुशरा बीबी के जो भी ऑडियो सामने आए हैं, वो एडिटेड हैं।

PTI के नेता फवाद चौधरी ने क्या कहा ”ये जो ऑडियोज़ आए हैं। मेरे ख्याल में तो किसी भी घर में अगर आपकी, आपकी अपनी बेगम के साथ ऑडियो पब्लिक कर दी जाए, आपकी अपने घरवालों से बातचीत पब्लिक की जाएगी, तो अजीब ही लगेगा। नौकरों के साथ बातचीत अजीब ही लगेगी। जिसका कोई सिर नहीं है, पैर नहीं है। दरअसल, अलग-अलग ऑडियोज़ रिकॉर्ड की गईं हैं और उसके बाद उन ऑडियोज को आपस में जोड़ा गया है।”

इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी

फवाद चौधरी और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की सफाई से शहबाज़ सरकार इत्तेफाक नहीं रखती। प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के स्पेशल असिस्टेंट अताउल्लाह तरार ने कहा कि ना सिर्फ इमरान ख़ान ने तोशाखाना से महंगे तोहफे बेचे, बल्कि उनकी कीमत भी गलत लगाई। यही नहीं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने इस बाबत पूरा प्रेजेंटेशन दिया और बताया कि किस तरह इमरान ने देश की जनता को ठगने का काम किया। अताउल्लाह तरार ने बताया कि इमरान खान और उनकी पत्नी ने विदेशों से मिले तोहफों की गलत मूल्य लगवाया और उन्हें बेचकर पैसे कमाए।

ये भी पढ़ें – Pakistan New Army Chief: पाकिस्तान के ‘मुल्ला’ जनरल ने संभाली सेना की कमान, विदाई भाषण में भावुक हुए बाजवा। – Indian Viewer

Attaullah Tarar, Special Assistant to PM of Pakistan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular