Saturday, July 13, 2024
HomeविदेशPakistan: कंगाल पाकिस्तान में 'बोटी' के लिए डकैती, जानिए कैसे उड़ा ले...

Pakistan: कंगाल पाकिस्तान में ‘बोटी’ के लिए डकैती, जानिए कैसे उड़ा ले गए 30 लाख की मुर्गियां और चूजे?

पाकिस्तान में लोगों के पास ना तो खाने के लिए रोटी है ना बोटी। आटे के लिए पाकिस्तान की जनता पहले से ही ट्रकों के पीछे भाग रही है। आटे की एक-एक बोरी के लिए पुलिस की गोली खाने को तैयार दिख रही है। बल्ब जलने बंद हो गए हैं और उनकी जगह मोमबत्तियां टिमटिमा रही हैं। बिजली कटौती से बेहाल पाकिस्तान की आवाम शहबाज़ शरीफ और इमरान खान जैसे हुक्मरानों को लानतें भेज रही है और तबाही की आहट को महसूस कर रही है। लेकिन, अब जो कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपको ना सिर्फ चौंकाएगी बल्कि ये भी साबित करेगी की आतंकी साज़िशें रचने वाले पाकिस्तान की हालत क्या से क्या हो चुकी है।

कहानी रावलपिंडी के जाटली की है। यहां 12 हथियारबंद लोग आते हैं, छापा मारते हैं, कुछ लोगों को बंधक बनाते हैं और पता है क्या चुराकर ले जाते हैं ? ये हथियारबंद लोग पोल्ट्री फार्म पर धावा बोलते हैं और 5 हजार चूज़े (Chicks) ले जाते हैं। पोल्ट्री फार्म के कर्मचारियों को बंधक बना लेते हैं सो अलग।

पोल्ट्री फार्म के मालिक वकास अहमद ने पुलिस में FIR दर्ज कराते हुए कहा कि, 10 से 12 अज्ञात लोगों ने उनके पोल्ट्री फार्म पर छापा मारा और उनके तीन कर्मचारियों को बंधक बना लिया। उन्होंने बताया कि लुटेरे तीन मिनी ट्रकों में सवार होकर आए थे और उनके साथ दो मोटरसाइकिल सवार भी थे। FIR में कहा गया है कि फार्म के कर्मचारियों को बांधकर टॉयलय में बंद कर दिया गया था, जिसके बाद लुटेरों ने मुर्गियों को अपने ट्रकों में डाल दिया और भाग गए। लूटी गई मुर्गियों की बाज़ार में कीमत 30 लाख रुपये आंकी गई है। बंधक बनाए गए तीनों कर्मचारियों को छोड़ दिया गया। पुलिस ने मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन, वो अभी तक अपराधियों का पता नहीं लगा पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular