Sunday, July 21, 2024
HomeविदेशTrump's Sex Scandal: पॉर्न स्टार के चक्कर में हो सकती है ट्रंप...

Trump’s Sex Scandal: पॉर्न स्टार के चक्कर में हो सकती है ट्रंप की गिरफ्तारी, चुनाव से पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की बढ़ी टेंशन

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प को इस हफ्ते हश-मनी (Hush-Money) जांच मामले में गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। लिहाज़ा, प्रमुख अमेरिकी शहरों में पुलिस संभावित अशांति की तैयारी कर रही है। न्यूयॉर्क, वाशिंगटन डीसी और लॉस एंजिल्स (Los Angles) में पुलिस की तैनाती बढ़ाई जा रही है। मैनहट्टन का एक अभियोजक ट्रम्प पर आरोप लगा सकता है कि कैसे उन्होंने एक कथित मामले के बारे में चुप रहने के लिए एक पॉर्न स्टार को भुगतान की घोषणा की। ये किसी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के खिलाफ लाया गया पहला आपराधिक मामला होगा। मैनहट्टन क्रिमिनल कोर्ट के बाहर स्टील बैरिकेड्स लगाए जा रहे थे। जबकि शहर के ट्रंप टावर के बाहर भी पुलिस की बढ़ी हुई मौजूदगी देखी गई है। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (NYPD) के प्रत्येक सदस्य, जिसमें सादी वर्दी में जासूस भी शामिल हैं, उन्हें मंगलवार को अपनी पूरी वर्दी पहनने का आदेश दिया गया है। एनवाईपीडी और FBI की संयुक्त आतंकवाद टास्क फोर्स यूएस सीक्रेट सर्विस के संपर्क में है, जिसका काम राष्ट्रपतियों और पूर्व राष्ट्रपतियों की रक्षा करना है।

स्टॉर्मी डेनियल्स और डॉनल्ड ट्रंप

क्यों लटकी है डॉनल्ड ट्रंप पर गिरफ्तारी की तलवार?

साल 2016 में डॉनल्ड ट्रंप पर आरोप लगे थे कि उन्होंने पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से अपने रिश्तों को छिपाने के लिए उसे को भारी भरकम रकम दी थी। स्टॉर्मी डेनियल्स ने डॉनल्ड ट्रंप के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने मीडिया के सामने आरोप लगाए थे कि 2006 में उनका अफेयर डॉनल्ड ट्रंप से चल रहा था। ट्रंप को इसकी खबर मिली तो उनके वकील ने स्टॉर्मी डेनियल्स को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए। इस पेमेंट को इस तरह दिखाया गया था कि पैसे डॉनल्ड ट्रंप की कंपनी की ओर से एक वकील को दिए जा रहे हैं। जबकि अमेरिका में चुनाव नियमों के तहत इसे गैरकानूनी माना जाता है। जिसके बाद से ही इस मामले में ट्रंप की गर्दन फंसी हुई है। खुद डॉनल्ड ट्रंप ने भी माना है कि इस मामले में कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

डॉनल्ड ट्रंप की फाइल फोटो

पॉर्न स्टार के चक्कर में कैसे फंसे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति?

जुलाई 2006 में रियल एस्टेट टाइकून और रियलिटी टेलीविजन स्टार डॉनल्ड ट्रम्प ने लेक ताहो में एक सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट में एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स से मुलाकात की थी। अपनी 2018 की टेल-ऑल बुक ‘फुल डिस्क्लोजर’ में डेनियल जिसका कानूनी नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है कई अहम खुलासे किए। उसने झील ताहो के तट पर नेवादा गोल्फ रिसॉर्ट में ट्रम्प के साथ अपनी मुलाकात के बारे में लिखा। जबकि उस समय ली गई एक तस्वीर में उन्हें एक पॉर्न स्टूडियो बूथ पर एक साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया। ट्रंप ने लाल टोपी, पीली पोलो शर्ट और खाकी पैंट पहन रखी थी। कामुक डेनियल्स उनके बगल में एक तंग-फिटिंग ब्लैक टॉप में खड़ी थी। उस वक्त डेनियल्स 27 साल की थी और ट्रंप 60 साल के। उनकी तीसरी पत्नी मेलानिया ने करीब चार महीने पहले अपने बेटे बैरन को जन्म दिया था।

2006 की तस्वीर जिसपर हंगामा मचा था

रियलिटी शो के चक्कर में डेनियल्स ने ट्रम्प के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध?

पॉर्न स्टार डेनियल्स ने अपनी किताब में लिखा है कि ट्रंप के एक अंगरक्षक ने उन्हें ‘द अपरेंटिस’ स्टार के साथ उनके पेंटहाउस में डिनर के लिए आमंत्रित किया था। उसने लिखा कि कैसे ट्रंप के साथ जिस्मानी संबंध बनाए। हालांकि, ट्रम्प ने इनकार किया है कि उन्होंने डेनियल्स के साथ कभी सेक्स किया था। ट्रंप ने डेनियल्स पर “जबरन वसूली” और ” ठगी” का आरोप लगाया था। डेनियल्स ने कहा कि वो इस उम्मीद में ट्रंप के साथ अगले साल संपर्क में रहीं कि वो उन्हें अपने रियलिटी टेलीविजन शो में ले आएंगे लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।

स्टॉर्मी डेनियल्स की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular