Wednesday, April 17, 2024
HomeबॉलीवुडElvish Yadav Controversy: 'मुझे एल्विश भाई ने पीटा और जान से मारने...

Elvish Yadav Controversy: ‘मुझे एल्विश भाई ने पीटा और जान से मारने की धमकी दी’… एक और विवाद में फंसे एल्विश यादव। जानिए क्यों आपा खो बैठे ओटीटी बिग बॉस के विनर

एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। ओटीटी बिग बॉस (OTT BIGG BOSS) के विजेता एल्विश यादव का एक यूट्यूबर सागर ठाकुर को पीटने का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एल्विश यादव पहले अपने साथियों के साथ आए और फिर सागर ठाकुर को थप्पड़ मारते हुए पीटने लगे। बताया जा रहा है कि एल्विश ने यूट्यूबर के साथ गुरुवार की रात को मारपीट की। हालांकि, पुलिस को इस मामले में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन, गुरुग्राम (Gurugram) के एसीपी वरुण दहिया के मुताबिक, इस मामले में अगर कोई जानकारी मिलती है तो इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाएगी। 
सौजन्य. @anubhav_shah

एल्विश यादव ने सागर ठाकुर को क्यों पीटा?

कुछ दिनों पहले मुंबई में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के बीच मैच हुआ था। वहां एल्विश यादव भी खेल रहे थे। एल्विश की सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटर्स और एक्टर्स के साथ तस्वीरें भी सामने आई थीं। यही नहीं वहां एल्विश यादव का बिग बॉस-17 के विजेता मुनव्वर फारुकी को गले लगाते वीडियो भी वायरल हुआ था। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को यूट्यूबर सागर ठाकुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ये कहने लगे कि जिस शख्स ने सनातन का अपमान किया उससे एल्विश यादव गले लग रहे हैं। इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और गुरुवार को एल्विश और सागर एक दूसरे से मिले। लेकिन, इस मुलाकात के दौरान एल्विश यादव ने सागर ठाकुर के साथ मारपीट की। 

सागर ठाकुर ने वीडियो जारी कर लगाए गंभीर आरोप

मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर (Sagar Thakur) ने ने वीडियो शेयर कर दावा किया है कि एल्विश यादव ने करीब 10 लोगों के साथ मिलकर उन्हें पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी। वीडियो में वो कहते नजर आए कि,  ''भाईसाब, जान से मारने की धमकी दी गई है। मैं तो अकेला था और एल्विश भाई के साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। इसका मैं पूरा वीडियो सुबह डालता हूं अच्छे से। सब देखना क्या हुआ था। हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूं, बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आई है।'' बाद में मैक्सटर्न ने सबूत के तौर पर वीडियो भी शेयर किया, जिसमें एल्विश यादव, मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एल्विश यादव के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहे हैं। 
सौजन्य. @RealMaxtern

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular