Wednesday, April 17, 2024
HomeदेशDelhi: खालिस्तानी आतंकी पन्नू का केजरीवाल पर बड़ा आरोप। बोला पन्नू…'दिल्ली बम...

Delhi: खालिस्तानी आतंकी पन्नू का केजरीवाल पर बड़ा आरोप। बोला पन्नू…’दिल्ली बम धमाके के आरोपी की रिहाई के लिए दिए 134 करोड़ रुपए’।

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ही चली जा रही हैं। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannun) ने एक वीडियो जारी कर केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। आरोप है कि उसने केजरीवाल को 2014-2022 के बीच लगभग 134 करोड़ दिए। आतंकी पन्नू ने दावा किया कि, खालिस्तान समर्थकों ने 1993 के दिल्ली बम धमाके के आरोपी देविन्दर पाल सिंह भुल्लर (Devinder Pal Singh Bhullar) की रिहाई के एवज में अरविंद केजरीवाल को ये राशि दी थी।
सोशल मीडिया पोस्ट
खालिस्तानी आतंकी (Khalistani Terrorist) गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस मामले में अरविंद केजरीवाल पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। सिख फॉर जस्टिस से जुड़े और भारत में वांछित आतंकी पन्नू ने अमेरिका से वीडियो जारी कर कहा कि, ''अरविन्द केजरीवाल खुद को ईमानदार हिन्दू कहते हैं लेकिन वह बेईमान हिन्दू हैं। जब 2014 में उनके पास सत्ता नहीं थी, तब उन्होंने अमेरिका आकर न्यूयार्क में खालिस्तानियों से वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बनी तो प्रोफेसर देविंदर पाल सिंह भुल्लर को 5 घंटे के भीतर छोड़ दिया जाएगा।''
फाइल फोटो
एक आतंकी और भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल पन्नू के आरोपों को एजेंसियां ज्यादा तवज्जो नहीं दे रही है। पन्नू इसके पहले भी जनवरी में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर इसी तरह का आरोप लगा चुका है। जबकि, इस पूरे मामले में आम आदमी पार्टी की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई। लेकिन, लोकसभा चुनाव के पहले पन्नू का ये खुलासा राजनीतिक मुद्दा बन सकता है क्योंकि, इसके पहले भी आम आदमी पार्टी पर पंजाब में कट्टरपंथी खालिस्तानियों के साथ गठजोड़ के आरोप लग चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular