Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यUdham Singh Nagar: उत्तराखंड में गुरुद्वारे के सेवादार की दिनदहाड़े हत्या। मोटरसाइकल...

Udham Singh Nagar: उत्तराखंड में गुरुद्वारे के सेवादार की दिनदहाड़े हत्या। मोटरसाइकल सवार हत्यारों का चेहरा सीसीटीवी में कैद। जानिए सनसनीखेज वारदात का पूरा सच

उत्तराखंड (Uttarakhand) में सनसनीखेज वारदात हुई है। उधम सिंह नगर के नानकमत्ता साहेब गुरुद्वारे के बाहर बाबा तरसेम सिंह (Tarsem Singh) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। मोटरसाइकिल से आए दो अज्ञात हमलावरों ने नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख (सेवादार) तरसेम सिंह गोली को मार दी। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। हत्या की इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हमलावरों की तलाश में टीमों को लगाया है।
सोशल मीडिया पोस्ट
जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह को हमलावरों ने दो गोली मारी थी। हमलावर सीसीटीवी फुटेज में तरसेम सिंह को गोली मारते नज़र आए हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिखा की तरसेम सिंह गुरुद्वारे के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे। तभी मोटरसाइकल सवार दो लोग आए और उनपर फायर कर दिया। पहली गोली लगने के बाद तरसेम सिंह छिपने की कोशिश करने लगे। लेकिन, हमलावरों ने बाइक घुमाई और उनपर दूसरी गोली दाग दी। दूसरी गोली लगते ही तरसेम सिंह जमीन पर गिए। जबकि गोलियों की आवाज सुनते ही एक शख्स गुरुद्वार से बाहर आया। उसने तरसेम सिंह को उठाने की कोशिश की।
उधम सिंह नगर के एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने कहा कि, घटना की जांच की जा रही है। बाइक पर पीछे बैठे हमलावर ने दो गोली मारी। घटनास्थल से सुबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर है। उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख की हत्या और जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की गई है।
कहा जा रहा है कि, नानकमत्ता में बाबा तरसेम की हत्या करने वाले आरोपी 19 मार्च से नानकमत्ता गुरुद्वारा की सराय में रह रहे थे। सराय में उनकी आईडी आधार कार्ड और हेल्थ कार्ड भी मिले हैं, जिसके हिसाब से वो पंजाब के रहने वाले हैं। लेकिन पुलिस को आशंका है कि आईडी फर्जी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular